Friday, May 13, 2016

भारत में कार्यरत विदेशी मुद्रा कंपनियों







+

भारत में कार्यरत विदेशी मुद्रा कंपनियों पुन : विदेशी मुद्रा कंपनियों को भारत में परिचालन प्रिय guddupaul सोराबजी पुन : विदेशी मुद्रा कंपनियों को भारत में परिचालन मैं XTB साथ हूँ, मुझे लगता है वे मुझे पेशकश क्या आप बता सकते हैं। मैं मैं अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर भुगतान किया है, वे स्थानीय चेक स्वीकार नहीं जानता कि क्या । अपने न्यूनतम जमा $ 2000 है , हालांकि मैं बातचीत की और $ 1500 के लिए मिल गया। वे दोनों तय फैलता है और यहां तक कि एक रंज नीचे चल फैलता पेशकश हालांकि, मैं मैं सिर्फ व्यापार करने के लिए सीखने शुरू कर दिया है , क्योंकि तय फैलता के लिए जाने के लिए चुना है और यह हर तुम बनाने के व्यापार के लिए चल प्रसार का ट्रैक रखने के लिए भ्रमित हो जाता है । उनके साथ एक समझौते पर बातचीत की कोशिश करो, वे अपने प्रस्ताव के साथ काफी लचीला कर रहे हैं । उसका नाम अश्विन है 9503026000. पर से संपर्क करने की कोशिश करें। आप संभवतः अन्य दलालों द्वारा की पेशकश की सेवाओं के बारे में जानकारी साझा कर सकते हैं , तो दोस्तों, वे कैसे हैं लचीला , उनके स्थानीय कार्यालय आदि में यह एक ही धागे पर यह सब जानकारी है के लिए अच्छा होगा । लोगों को बेहतर का चयन करने में मदद मिलेगी।



No comments:

Post a Comment