
+
साक्षात्कार: हेक्स नेतृत्व डेवलपर दान क्लार्क पहली MMO व्यापार कार्ड खेल के बारे में बात करती है एक व्यापक multiplayer ऑनलाइन व्यापार कार्ड खेल के बहुत अवधारणा (MMOTGC) मेरे दिमाग में चल रही। हम प्यार करते हैं और पता है, लेकिन यह की चोटी पर एक टीसीजी ख़ाना फेंकता है कि एक MMO की सभी पारंपरिक पहलू रहता है कि एक खेल है? बस गियर और चिकित्सकों नहीं कार्ड और रणनीति के साथ लड़ाई लड़ी और है कि PvP? भाग्य के शार्ड्स है: एस हेक्स; इस Cryptozoic मनोरंजन और rsquo वास्तव में क्या है। यह कभी नहीं किया गया हैरान हूँ, अभी तक it39; इस अवधारणा मैं & rsquo इतना आसान है कि आप घंटियां और सीटियां करने के लिए नीचे मिलता है जब इतनी गहरी है। इस टीसीजी 100% डिजिटल हो जाएगा। आप & rsquo; शक्ति अप किया है, अपने खुद के डेक, व्यापार का निर्माण, और छापे में भाग लेने जाएगा। चैंपियन वर्ण, प्रतिभा के पेड़, और लेवलिंग हेक्स में सभी उपस्थित हैं। और आप पूर्ण अजनबियों के साथ या केवल दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। आप & rsquo; कार्ड ले लीजिए और आप यह चाहते हैं कि वास्तव में कैसे होने के लिए अपने डेक ठीक धुन करने के लिए अद्वितीय शिष्टाचार में उन्हें उन्नत करने में सक्षम हो जाएगा। क्यों प्रयोगात्मक डेक का निर्माण और अपने दोस्तों पर उन्हें बाहर का परीक्षण नहीं? शायद you39, वहाँ कुछ मिल गया है। हेक्स जा इसे पाने के लिए $ 300,000 के एक मामूली प्रारंभिक लक्ष्य के साथ किक पर वर्तमान में है। यह बात हालांकि दूर ले गया। की तरह, वास्तव में उड़ान भरी। 14 दिनों के लिए छोड़ दिया साथ, हेक्स लगभग वे शुरू में क्या देख रहे थे एक लाख से भी अधिक है। शक्ल के बारे में बात करें। इस महत्वपूर्ण शीर्षक के बारे में नेतृत्व डेवलपर, दान क्लार्क,; मैं हेक्स & rsquo साक्षात्कार करने का मौका मिला है। मैं आइसक्रीम सैंडविच के बारे में बात चल रही है वादा करता हूँ। इसके अलावा, सरकारी किक पेज की जाँच और आप क्या देखना पसंद करता है, तो यह निधि। Gamezone: क्या वास्तव में हेक्स क्या है? दान क्लार्क: हेक्स एक MMOTCG है। दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ भागों में से कुछ ले रहा है और उन्हें एक या दूसरे आनंद होता है कि लोगों के लिए रोचक और रोमांचक होने की अनुकूल है और हर खिलाड़ी के वे सबसे अधिक मजा आएगा में जो कुछ भी उनके अनुभव से तैयार करने की इजाजत दी। हेक्स बेहद अनुकूलन है; MMOs, और TCGs उनके खेल और क्या वे बनाने पर स्वामित्व की भावना रही है दोनों में खिलाड़ियों के लिए पसंदीदा भागों में से एक। आप socketing साथ ही कार्ड बनाने के लिए सक्षम होने के लिए प्रतिभा के पेड़ को चैंपियन चयन से, हेक्स वास्तव में खिलाड़ियों को उनकी कृतियों पर स्वामित्व महसूस करने का मौका दे रही है और खिलाड़ियों के लिए अनुभव सुधार आ रहा है कि कई तरीके हैं। GZ: से हेक्स स्टेम के लिए विचार किया था कहाँ? कब तक आप के मन में इस तरह की परियोजना पड़ा है? डीसी: Cory जोन्स मूल रूप से इस परियोजना की अवधारणा 3 + साल पहले वह खेलने के लिए प्यार होता है खेल के रूप में। वह प्रारंभिक अवधारणा था एक बार, Cory और सभी सुविधाओं के बारे में हमारी टीम के बारे में सोचा है कि हम, वे हमें करने की अपील क्यों, और सबसे अच्छा बनाने के लिए उन्हें कैसे काम करते हैं, करने के लिए सभी समय मन में & ldquo की मूल अवधारणा रखने प्यार होता है, होता है कि हम ? इस खेल या सुविधा और rdquo खेलने के लिए प्यार करता हूँ; इस टीम पर जुनून हर किसी की राशि यह वीडियो, बोर्ड, कार्ड, आरपीजी, या लघु खेल हो, चाहे खेल के लिए है, हमें उन अलग अनुभव लाने के लिए और व्यापक अपील है कि कुछ में उन्हें एक साथ मोल्ड में मदद करता है। हम खिलाड़ियों को वास्तव में इसे प्यार करने जा रहे हैं। GZ: खेल इस परियोजना के लिए आपको प्रेरित क्या? डीसी: मैं अपने जीवन के एक बड़े हिस्से के लिए TCGs निभाई है। अनुकूलन कार्ड खेल, शायद ही अस्तित्व में है कि सबसे जटिल कार्ड खेल में से एक है जो: मैं स्टार वार्स खेल रहे 3 ग्रेड में शुरू कर दिया। अन्य खेलों के लिए पर पकड़ने के लिए बाद में काफी आसान एक शुरुआत के रूप में सबसे अधिक जटिल खेल बना दिया सीखना। खेल से खेल के चारों ओर कूद मुझे अलग अलग बातचीत और खिलाड़ियों के अनुभव के लिए यह है प्रभावों पर लेने के लिए और जुआ खेलने का सबसे अच्छा भागों निष्पादित और नकारात्मक से बचने के तरीके में आगे ले जाने के लिए सबक सीखने के लिए अनुमति दी। GZ: आप PvE एक टीसीजी में काम करेंगे कि कैसे समझा सकते हैं? डीसी: PvE अपने कौशल को सुधारने के लिए या सिर्फ खेल और कहानी का आनंद करने के लिए सही जगह होगी। PvE आप का पता लगाने और तहखाने के अनुसार कई मुठभेड़ों अनुभव कर सकते हैं कि इस काल कोठरी में विभाजित है। आप तीन बार खो देते हैं तो आप पर शुरू होगा, जहां अंत करने के लिए इसे बनाने के लिए तहखाने प्रति 3 जीवन होगा। लेकिन अगर आप अपने डेक और चैंपियन के साथ प्रत्येक तहखाने के बारे में कैसे जाने बेतहाशा अलग अलग होंगे। प्रत्येक कार्ड आप अलग अलग तरीकों से कार्ड को संशोधित करने की अनुमति देता है कि उपकरण है; अपने चैंपियन अपने कार्ड को बढ़ाने के लिए 6 अलग उपकरणों से लैस किया जा सकता है। अपने चैंपियन का खेल अलग-अलग तरीकों से बाहर खेलने के लिए के लिए तुम भी अलग प्रतिभा के पेड़ चुन सकते हैं। GZ: समाज PvP बनाम समाज होगा? डीसी: हाँ, हम जितना संभव समुदाय को बढ़ावा देना चाहते हैं, और झगड़ते मंडली होने के रूप में आप के रूप में ज्यादा निश्चित रूप से खिलाड़ियों समुदाय की भावना महसूस करते हैं और अपने समाज का समर्थन करना चाहते हैं कि अन्य समूहों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होने के लिए एक अच्छा तरीका है तुम्हारा समर्थन करना चाहते हैं! GZ:; चैंपियन चरित्र और rsquo आप आगे & lsquo समझा सकते हैं; और इसके लिए अनुकूलन? डीसी: मैं PvE gameplay पर यह थोड़ा पर छुआ, लेकिन चैंपियंस आप अपने अनुभव को बाहर खेलने के लिए कैसे मिलेगा तय जहां एक और जगह होगी। आप गुट और फिर दौड़ (पुरुष या महिला), तो वर्ग का चयन कर सकते हैं, और एक प्रतिभा पेड़ प्रत्येक वर्ग के लिए उपलब्ध है। उसके बाद, आप PvE के माध्यम से खेल से उपकरण जमा कर सकते हैं और अपने डेक में कार्ड की शक्ति को बढ़ाने के लिए अपने चरित्र के लिए उन्हें लैस। GZ: गुटों हेक्स में क्या भूमिका होगी? डीसी: गुटों खिलाड़ियों Entrath की दुनिया पर उत्पन्न हो गया है कि युद्ध के लिए एक तरफ का चयन करने के लिए अनुमति देते हैं। तुम क्रूर और रहस्यमय अंडरवर्ल्ड का उपयोग करने के लिए चुनते हैं, या अंडरवर्ल्ड के हमलों को रोकने के लिए जो देखो प्रबल के लिए लड़ सकते हैं। गुट या तो के एक सदस्य इस तरह के रूप में चिह्नित किया जाता है और सेट पर जाने के रूप में अधिक से अधिक चित्रित किया जाएगा कि कुछ हो जाएगा कि प्रबल या अंडरवर्ल्ड सैनिकों को संदर्भित करने वाले अन्य कार्ड द्वारा उपयोग किया जाएगा है कि प्रत्येक दल। GZ: कैसे नीलामी घर में काम करेंगे? डीसी: खिलाड़ियों को उनके कार्ड, पैक, उपकरण, और कुछ और वे कहते हैं कि हमारे मजबूत नीलामी हाउस के माध्यम से में खेल व्यापार योग्य है सूची में सक्षम हो जाएगा। फिल्टर की एक श्रृंखला खिलाड़ियों को जल्दी से वे देख रहे हैं कि क्या पता लगाने के लिए अनुमति देगा। हालात तो गोल्ड (या खेल में मुद्रा) या प्लेटिनम (हमारे प्रीमियम मुद्रा) के लिए सूचीबद्ध किया जा सकता है। GZ: आप हेक्स एक प्रतिस्पर्धी esport खेल बनाने में रुचि नहीं है / उम्मीद करते हैं? डीसी: हाँ, बिल्कुल। यह सही खेल स्ट्रीम और दूसरों का आनंद और में प्राप्त करने के लिए डाली जा सकेंगे। यह है कि हम खेल के समुदाय और ड्राइविंग के लिए बहुत अच्छा होगा महसूस हो रहा है कि एक और तरीका है। GZ: प्रशंसकों और समुदाय वास्तव में हेक्स, और it39 चाहता हूँ लगता है, भाप की एक टन उठा रहा है। खंड लक्ष्यों वर्तमान वालों से परे हैं क्या कोई विचार है? डीसी: आइस क्रीम सैंडविच? मैं बच्चा। हम हेक्स लेने के लिए और भविष्य में के रूप में अतिरिक्त सुविधाओं में जोड़ना चाहते हैं, जहां के लिए कई विचार है। खेल से दूर ले जाता एक बार हम अब अनावरण कर रहे हैं कुछ, दूसरों को हो जाएगा। वहाँ शुरू करने और बाद के महीनों में अनुभव करने के लिए खिलाड़ियों के लिए सामग्री की एक बहुत है, इसलिए हम उन्हें उन अनुभव है और फिर खेल जारी है के रूप में जोड़ने के लिए एक मौका देना चाहते हैं। हम खेल की रिहाई के लिए कर रहे हैं और हर किसी के लिए पर्याप्त धन्यवाद शब्द के प्रसार और किक पर हमें समर्थन देने के लिए नहीं कर सकते हैं कि कैसे उत्तेजित लोगों को देखने के लिए बहुत खुश हैं। यह खेल और अतिरिक्त सुविधाओं हम wouldn & rsquo जोड़ रहे हैं, टी लोगों और इस खेल के पीछे समर्थन जुटाने में जुट रहे हैं कि समुदाय के बिना संभव।
No comments:
Post a Comment